YouTube वीडियो में दिखाए गए उत्पादों की सिफारिश करेगा

 


YouTube वीडियो में दिखाए गए आइटमों का पता लगाएगा और दोस्ती करने के लिए लिंक किए गए उत्पादों की सूची तैयार करेगा।

प्लेटफ़ॉर्म के लिए दर्शकों द्वारा स्क्रॉल किए जा रहे स्क्रॉल के रूप में स्वचालित सुझाव दिखाई देंगे। प्रौद्योगिकी उपयोगकर्ताओं को उन उत्पादों की पहचान करने के लिए कबूल करेगी जो वीडियो को गति देते हैं और वीडियो साइट पर कम या ज्यादा सामग्री की खोज करते हैं। यह सुविधा वर्तमान में मदद के बिना अमेरिका में कुछ उपयोगकर्ताओं पर राक्षस परीक्षण की गई है - लेकिन विशेषज्ञों का मानना ​​है कि यह विज्ञापन उद्योग के लिए "विशाल" विनियमन ला सकता है एक राय के लिए रखरखाव। हम एक सहायक विशेषता का अनुसरण कर रहे हैं जो कुछ वीडियो में पाए जाने वाले उत्पादों की सूची प्रदर्शित करता है, जैसे कि संबंधित उत्पाद, टेक ड्राइव लोगों को अधिक वीडियो की जांच करने और YouTube के बारे में उन उत्पादों के बारे में राय देने के लिए है उदाहरण के लिए, 2020 वीडियो में एक समिट -10 स्मार्टफ़ोन के साथ, कुछ दर्शकों को वीडियो पर एक आइकन दिखाई देगा, नीचे और अधिक राय के पीछे, वीडियो में शामिल फोन मॉडल को सूचीबद्ध करेगा। वहां से, दर्शक अधिक अनुशंसा, कनेक्ट किए गए वीडियो को ट्यून करने और उस उत्पाद, YouTube एक्सेसरी के लिए विकल्प खरीदने के लिए प्रत्येक उत्पाद पृष्ठ की छानबीन कर सकते हैं। इसने पिछले साल अप्रैल में इस वीडियो फीचर में उत्पादों को तोड़ना शुरू किया। उत्पादों का पता लगाने वाले प्लेटफ़ॉर्म पर गौण रचनाकारों द्वारा ऑटो-डिटेक्शन परामर्श वीडियो को और अधिक बढ़ा देगा। YouTube एल्गोरिथ्म पहले से ही ऑटो-डिटेक्टिंग का एक बहुत मजबूत काम करता है, जो आपके द्वारा देखी जा रही सामग्री को समान वीडियो के साथ देख रहा है और उसकी सेवा कर रहा है - लेकिन यह सामग्री के अच्छे के लिए अधिक लक्षित है जो लोग पूर्व-अनुसंधान के रूप में देखते हैं, जो एक बनाते समय बनाते हैं प्रौद्योगिकी समाचार वेबसाइट पर अपने हाथ प्राप्त करें ब्रांड डिज़ाइनर स्टूडियो LWD के संस्थापक लॉरा वेल्डन ने कहा कि यह बहुत बड़ा हो सकता है, YouTube के मालिक को Google का सहयोगी सहयोगी का एक बड़ा टुकड़ा देने के लिए हो रहा है जो इंस्टाग्राम पर उस कुशल के मद्देनजर उस काम के लिए रखरखाव का ध्यान रखते हैं और संभवतः उन्हें उसी में डाल सकते हैं। खरीदारी का स्वाद। यह उस वीडियो के प्रति दृष्टिकोण के साथ होगा, जिसे आसानी से व्यावसायिक किया जा सकता है, जो छोटे व्यवसायों के लिए बड़ी संभावना देता है क्योंकि वे आसानी से अपने उत्पादों के विभिन्न वीडियो अपलोड कर सकते हैं और दर्शक प्राप्त कर सकते हैं। यदि यह बंद हो जाता है, तो संभवतः यह घोषित विज्ञापन के पतन का संकेत दे सकता है जैसा कि हम जानते हैं। ब्यूटी कम्यूनिकेशन एजेंसी सीन ग्रुप के स्ट्रेटजी डायरेक्टर नताशा हुल्मे ने कहा: प्रोडक्ट रिव्यू और सलाह की तलाश में रहने वाले ब्यूटी कंज्यूमर एक बार एंटरटेनमेंट की तरह ही एक सर्च इंजन का इस्तेमाल करते हैं। यह जोड़ा सुविधा सौंदर्य खरीदारों के लिए सौंदर्य रचनाकारों द्वारा सुझाए गए उत्पादों के स्तनपायी का पता लगाना आसान बना सकती है और यह संभावना कम पैदा करती है कि उत्पाद सामग्री में छूट जाएंगे। और तकनीक अधिक रचनात्मक अनुप्रयोगों के लिए समीक्षाओं से अधिक का विस्तार कर सकती है, उदाहरण के लिए एक संगीत वीडियो में उपयोग किए जाने वाले मेकअप का पता लगाना।

Comments