आप भविष्य के हवाई जहाज के बारे में क्या जानते हो

क्रिस राइट एक समस्या solver है। उसके ग्राहकों को एक मुद्दा है, एक सवाल है, एक रहस्य के साथ उसे करने के लिए आते हैं, और वह जवाब खोजने के लिए सबसे अच्छा तरीका है बाहर के आंकड़े - जो भी उपकरण का उपयोग कर वह कर सकते हैं। "मैं नई तकनीक और पुरानी तकनीक के संयोजन का उपयोग, क्योंकि मैं एक समस्या को हल करने के लिए है। तो मैं जीपीएस के लिए राजा को Roombas करने के लिए कुछ कलहंस और कुत्तों से सब कुछ का उपयोग किया है। "
और राइट ग्रुप के मालिक - - राइट एक निजी अन्वेषक है Anaheim, कैलिफोर्निया में आधारित है। वह 40 से अधिक वर्षों के लिए व्यापार में काम किया है, और उपकरणों के जांचकर्ताओं के लिए उपलब्ध नाटकीय रूप से बदलाव देखा गया है। शुरू में, वैन में stakeouts महत्वपूर्ण थे। अभी हाल ही में छोटे कैमरों और सोशल मीडिया के रूप में नई तकनीक एक भूमिका निभाने के लिए शुरू हो गया है। और वह उन परिवर्तनों को गले लगा लिया है। आज, जब समस्या इसके लिए कहता है, वह ड्रोन का उपयोग करता है उसके काम करने के लिए।
उसने मुझे कुछ उदाहरण देता है। दो लोगों को एक सार्वजनिक स्थान में बैठक कर रहे हैं, तो एक ड्रोन सावधानी से उन्हें देखने के लिए एक उपयोगी तरीका हो सकता है। "हम ऊपर तो कुछ भी नहीं सुना जा सकता है 50-75 फुट के बारे में [15-23 मीटर] में रहते हैं।" राजा भी स्थानों है कि पैर पर उपयोग करने के लिए मेहनत कर रहे हैं की हवाई निगरानी के लिए सहायक होते हैं। और अगर एक स्कूल या चर्च चिंतित है किसी को चोरी या संपत्ति, राजा या छोटे ऑफ सड़क वाहन ( "स्टेरॉयड पर Roombas" के रूप में वह उन्हें कॉल) में विध्वंस संपत्ति फिल्म कर सकते हैं हो सकता है।एक मामले में, राइट बाहर या नहीं, एक सोडा विक्रेता काउंटी लाइनें पार कर रहा था और अपने अनुबंध पर धोखा दे लगाने के लिए कहा गया था। कैलिफोर्निया के कई राज्यों में जो salespeople क्षेत्रीय अनुबंध किया है में से एक है - उदाहरण के लिए, बॉब लॉस एंजिल्स काउंटी में पेप्सी बेचता है और नैन्सी ऑरेंज काउंटी में पेप्सी बेचता है। नैन्सी उसे सामान्य व्यवसायों में आता है उसकी पेप्सी बेचने के लिए और पाता है सोडा की आपूर्ति पहले से ही सबसे ऊपर कर दिया गया है, वहाँ एक अच्छा मौका है कि किसी को (शायद बॉब) काउंटी लाइनों को पार कर गया है और अवैध रूप से बेच दिया गया है है।
राइट कि क्या यह हो रहा था यह पता लगाने को कहा गया। कैलिफोर्निया तट के लगभग 300 मील (480 किलोमीटर) - - और जाँच है कि क्या किसी भी गलत विक्रेता से सोडा बेच रहे थे इसलिए सैन लुइस obispo से सैन डिएगो के लिए हर प्रमुख सोडा थोक व्यापारी का दौरा मतलब क्या करना है। जब बिक्री पर अवैध सोडा वहां गया था, वह एक ड्रोन का उपयोग सोडा डिलीवरी ट्रकों वापस अपने डिपो के लिए पालन करने के लिए होगा। एक मामले में, गोदाम ट्रक रेगिस्तान में बाहर गया था उसे वापस करने के लिए नेतृत्व किया है और देखा जा रहा बिना कार या पैदल दृष्टिकोण करने के लिए असंभव हो गया होता। लेकिन ड्रोन छिपकर ट्रकों पर जासूसी करने में सक्षम था। "हम गोदाम के दरवाजे और ट्रक लोडिंग के बीच देख सकता था।"
राइट के बारे में $ 200 प्रत्येक के लिए उच्च अंत खिलौना स्टोर, से उसके ड्रोन हो जाता है। वे एक महंगी निवेश कर रहे हैं: न केवल आप उपकरण खरीदने के लिए है, तो आप भी एक या दो लोगों पायलट और बात हाजिर करने के लिए भुगतान किया है। और अगर आप एक मिशन के दौरान एक खो देते हैं, तो आप अपने बजट का एक अच्छा हिस्सा बाहर रहे हैं। लेकिन यह इसके लायक हो सकता है, क्योंकि जिन मामलों में वे उपयोगी होते हैं, वे वास्तव में बहुत उपयोगी हो सकता है।

Comments