अपने शहर में लेम्बोर्गिनी के बारे में पता


2010 में उप-महाद्वीप में अपनी यात्रा बंद शुरू, उग्र बैल एक साल 2 से 3 कारों की बिक्री 17 कारों की सालाना बिक्री करने से आक्रामक तरीके से विकास हुआ है। करोड़ से अधिक के लायक ऑटोमोबाइल केवल शहरों में बस अपनी उपस्थिति के माध्यम से पागल मोटरस्पोर्ट उत्साही संचालित नहीं किया है, लेकिन यह भी शहर में कुछ मशहूर हस्तियों को स्थिति प्रतीक किया गया है। इतालवी कार निर्माता कंपनी के पोर्टफोलियो से दो अद्भुत खेल कारों में से एक है। 2011 में शुरू किया जा रहा, स्पोर्ट्स कार उपभोक्ताओं को अपनी भयानक प्रदर्शन के माध्यम से बाध्य जादू कर दिया। इसकी वायुगतिकी के लिए धन्यवाद और एक शक्तिशाली इंजन कार अपने भाई गेलार्डो की तुलना में जल्दी है।
एक शरीर पर निर्मित, लेम्बोर्गिनी एल.पी. 700-4 जंगली से एक उत्साही जानवर की तरह काम करने के लिए बनाया गया है। सुंदर लग गति का घमंड घोड़ों देखते हैं, तो अपनी खुद की एक स्थापित करने के लिए, यह इतालवी उग्र बैल के लिए बड़ा करने के लिए अपने रिकॉर्ड टूट जाता है। लेम्बोर्गिनी में डिजाइनरों विभिन्न पहलुओं है कि पावरट्रेन के चारों ओर, जैसे निलंबन, चेसिस और ब्रेक पर काम किया है, एक अद्भुत सहायक प्रणाली है जो पूरे नए स्तर पर जहां ड्राइवरों को चरम सीमाओं का परीक्षण कर सकते हैं करने के लिए उच्च गति ड्राइविंग लेता बनाने के लिए।
_ में इंजन जो बारह सिलेंडर मोटर्स का इस्तेमाल किया है लेम्बोर्गिनी मॉडल के इतिहास के साथ चला जाता है। पूर्ववर्ती भी एक 12 सिलेंडर बिजलीघर था। तथ्य यह है कि नवाचार और छलांग के लिए प्यास हमेशा इतालवी स्पोर्ट्स कार निर्माता के मूल उद्देश्य में किया गया है, _ का दिल बहुत शक्तिशाली बनाता है। सामग्री के चयन से अनुकूलन के आयामों को घूर, पुरुषों के लिए जो V12 के डिजाइन लिखे मोटर पुश करने के लिए भारी बिजली देने के लिए वजन, अंतरिक्ष पर कब्जा कर लिया और घर्षण की कमी पर बड़े पैमाने पर काम किया है। 700 बीएचपी @ 8250 आरपीएम और 690 एनएम का टोक़ रेटिंग @ 5500 आरपीएम की एक निर्गम के साथ, चालक दूसरे से पुल सही इंजन बंद कर लेता है समझ सकते हैं।
अन्य सभी कारों के खेल की तरह, वायुगतिकी _ के डिजाइन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। लेकिन यह सब काफी अच्छा के लिए यह आगे झुकाव जानवर एक लेम्बोर्गिनी के नाम से जाना नहीं है। कम ऊंचाई बहुत अच्छी लग रही कार एक प्रकार शरीर की संरचना के साथ मजबूत कार्बन फाइबर सामग्री के साथ बनाया गया है। आगे _ का वजन नीचे में कटौती करने के लिए, एल्यूमिनियम फ्रेम संरचना में इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके अलावा, शीट धातु और फाइबर भागों है कि ऑटोमोबाइल पोशाक के अधिकतम स्तर तक वायुगतिकीय नियमों का पालन न केवल कार सुपर फास्ट बनाने के लिए लेकिन यह भी अधिक सड़क पकड़ जोड़ने के लिए। यह जो स्पोर्ट्स कार के पिछले हिस्से में नीचे और अधिक बल बनाता हवा का प्रवाह का शानदार प्रयोग के माध्यम से किया जाता है। ऐसा ही एक हिस्सा सुविधाओं _ का रियर विंग जो स्वचालित रूप से फैली हुई जब कार उच्च गति पर चल रहा है। कैंची प्रकार के दरवाजे, तेज चरित्र लाइनों जो हवा, बड़े ओर के माध्यम से काटा, बताया भरपूर और फाड़नेवाला खत्म किनारों _ की कुछ डिजाइन लक्षण

Comments