हुआवेई पी 9 करने लीका दोहरे लेंस कैमरा तकनीक का उपयोग करता है


हुआवेई एक एंड्रॉयड स्मार्टफोन दोहरे कैमरे की तकनीक का उपयोग करता है कि मालिकों तस्वीरें  के बाद वे ले लिया गया है यह बताने के लिए अनावरण किया गया है।
सुविधा चीनी तकनीक फर्म और जर्मन कैमरा निर्माता लीका के बीच सहयोग का परिणाम है।
इसका मतलब यह है  उथले गहराई के क्षेत्र शॉट्स और आमतौर पर बड़े लेंस के साथ जुड़े बना सकते हैं।
विश्लेषकों का कहना है नवाचार मदद कर सकता है  एक प्रीमियम ब्रांड के रूप में खुद को बढ़ावा देने और अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने।
यही कारण है कि प्रमुख ब्रांडों में से किसी की बिक्री में तेजी से वृद्धि था और बाजार हिस्सेदारी के मामले में तीसरे स्थान पर डाल दिया।
हालांकि, एप्पल अभी भी दोगुने से भी अधिक फोन और सैमसंग से अधिक तीन बार चित्रा की संख्या बेच दिया।
"कैमरे चीजें हैं जो एक प्रीमियम स्मार्टफोन को परिभाषित करता है में से एक है, और वहाँ अभी भी फोटोग्राफी की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए कमरे के पास बहुत है," आईएचएस प्रौद्योगिकी परामर्श से इयान _ टिप्पणी की।
"और वहाँ चीजें आप कर सकते हैं जब आप वापस है कि आप एक ही संवेदक के साथ ऐसा नहीं कर सकते पर दो कैमरा सेंसर डाल रहे हैं
 अपने 12 मेगापिक्सेल शॉट्स बनाने के लिए दोनों उसके पीछे सेंसर से डेटा को जोड़ती है - बल्कि उन तस्वीरें- के दो विभिन्न प्रकार लेने की क्षमता की पेशकश के रूप में एलजी के दोहरे कैमरे G5 हैंडसेट के साथ मामला है की तुलना में।
एक, कब्जा, लाल, हरे और नीले रंग (आरजीबी) दृश्य के बारे में जानकारी है, जबकि अन्य मोनोक्रोम छवि डेटा इकट्ठा करने तक सीमित है।
दोनों प्रकार का उपयोग करने से, फर्म का कहना है, फोन बेहतर विपरीत देने और कम रोशनी की स्थिति में बेहतर प्रदर्शन की पेशकश कर सकते हैं।
आदेश में एक उथले गहराई के क्षेत्र बनाने के लिए एक लेंस में और अधिक प्रकाश की अनुमति के प्रभाव - लेकिन असाधारण विशेषता क्षमता चौड़े एपर्चर फोटोग्राफी अनुकरण करने के लिए है।
एक उथले गहराई के क्षेत्र में एक धुँधली पृष्ठभूमि के साथ एक विषय के हड़ताली तस्वीरों बना सकते हैं।
फोटोग्राफी के प्रति उत्साही अक्सर देखो बनाने के लिए डिजिटल एकल लेंस पलटा कैमरा
, और बड़े लेंस पर काफी रकम खर्च करते हैं।
इन बड़े कैमरों के विपरीत,  भी उन छवि वे तेज ध्यान में होना करने के बाद वे शटर बटन दबाया है चाहता हूँ के हिस्से को बदलने के लिए अनुमति देता है।
यह इस तथ्य से ही संभव बनाया है कि फोन के दो लेंस से थोड़ा अलग विचारों पर कब्जा, और निर्मित में सॉफ्टवेयर गहराई से जानकारी परिणाम निकालना अंतर का विश्लेषण कर सकते है। वैकल्पिक रूप से, फ़ाइलें एक पीसी पर संपादन के लिए रॉ फ़ाइल प्रारूप में निर्यात किया जा सकता है।
सुविधा चित्र मोड में ही उपलब्ध है, तथापि, और कब्जा कर लिया वीडियो  करने के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।
 पहले विशेषज्ञ कैमरों है कि एक समान  क्षमता की पेशकश की बेचने की कोशिश की, लेकिन यह हाल ही में उपभोक्ता बाजार पर छोड़ दिया स्वीकार करते हैं कि स्मार्टफोन फोटोग्राफी का उदय अपनी अपील प्रतिबंधित था के बाद।
नोकिया और एचटीसी भी अपने हैंडसेट में से कुछ पर r कार्यों की पेशकश की है, हालांकि वे एक अलग तरीके से प्रभाव हासिल की।
मजबूत ब्रांड
एक उद्योग-चौकीदार ने कहा कि लीका के साथ टाई-अप एक नौटंकी होने के रूप में हुआवेई के दोहरे कैमरे की सुविधा खारिज नहीं संभावित खरीदारों के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए।
"लीका फोटोग्राफी में सबसे मजबूत ब्रांडों में से एक है, इसलिए उनके साथ एक संघ बनाना चाहिए उन का मानना ​​है कि तस्वीरों की गुणवत्ता अच्छी होनी चाहिए होने," फ्रांसिस्को  में यूरोपीय मोबाइल उपकरणों के लिए अनुसंधान निदेशक ने कहा।
"बेशक, छवि की गुणवत्ता ही नहीं होगा के रूप में है  अपने कैमरों में से एक से संभव है, लेकिन यह लोगों को बताना है कि एक कंपनी है कि वास्तव में समझता है फोटोग्राफी युक्ति इंजीनियरिंग में शामिल किया गया है।"
हालांकि, श्री  कहा कि हुआवेई साझेदारी की सबसे बनाने के लिए अपने विपणन अधिकार पाने के लिए की आवश्यकता होगी।
"लीका बड़े पैमाने पर अच्छी तरह से गंभीर कैमरा उत्साही लोगों के बाहर नहीं जाना जाता है," उन्होंने समझाया।
"तो, हुआवेई के चुनौती के रूप में यह एक बड़े पैमाने पर बाजार प्रमुख के रूप में पी 9 और नहीं एक आला डिवाइस सिर्फ कैमरा केंद्रित कुछ करने के उद्देश्य से प्रेरित कर रहा है आम जनता के लिए लीका ब्रांड के लाभ से संवाद करने के लिए है।"

Comments