रक्षा चैंपियन श्रीलंका अफगानिस्तान से मुकाबला



आईसीसी विश्व टी 20 के पहले समूह के दूसरे मैच में वर्ष 2014 की चैंपियन टीम श्रीलंका गुरुवार को अफगानिस्तान का सामना कर रही है।
मैच से पहले होने वाली प्रेस कांफ्रेंस में श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि अफगानिस्तान ने जिस आसानी से क्वालीफाइंग दौर में अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को हराया इसके मद्देनजर वह अफगानिस्तान टीम के लिए आसान नहीं ले रहे।
उन्होंने कहा कि श्रीलंका की टीम को अच्छी क्रिकेट खेलना होगा।
श्रीलंका की वर्तमान प्रदर्शन के बारे में एक सवाल के जवाब में मैथ्यूज ने कहा कि उनकी टीम में सुधार हो रहा है और उन्हें अपनी टीम पर पूरा भरोसा है।
टीएम
जयवर्धने और संगकारा की सेवानिवृत्ति के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि इन खिलाड़ियों की जगह पर करना तो मुश्किल है लेकिन हमेशा कोई टीम नहीं रहता।
उन्होंने कहा कि टीम में शामिल होने वाले नए खिलाड़ियों को अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने होंगी।
अफगानिस्तान के कप्तान असगर सतनकज़ई ने मैच से पहले कहा कि उनकी नजर बड़ी टीमों को हराने में लगी हुई हैं।
अफगानिस्तान में क्रिकेट की लोकप्रियता के बारे में उनका कहना था कि क्रिकेट अफगानिस्तान का सबसे बड़ा खेल बन गया है और लोग अफगान टीम सुपर टैन में अर्हता प्राप्त करने पर बड़े खुश हैं।
श्रीलंका से मैच पर पूछे गए एक सवाल पर सतनकज़ई ने कहा कि पिछले विश्व कप में उन्होंने श्रीलंका का कड़ा मुकाबला किया लेकिन संगाकारा और जयवर्धने जैसे बड़े खिलाड़ियों की वजह से हार गए।
उन्होंने कहा कि श्रीलंका की टीम में अब ज्यादातर नए खिलाड़ी हैं।

Comments