"विंडोज 10 के एक नए संस्करण तक।


विंडोज 10 के लिए विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम के पिछले संस्करण में दुनिया भर में उपयोग में पर्सनल कंप्यूटर।
 इस सप्ताह शिकागो में क्षेत्र के कार्यकारी जैरी निक्सन के विकास की घोषणा की, माइक्रोसॉफ्ट भाषण के दौरान प्रज्वलित सम्मेलन।
डेस्कटॉप कंप्यूटर विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल रहा है विंडोज 10, अंतिम संस्करण 'होगा।
माइक्रोसॉफ्ट निक्सन के बयान है कि इस बदलाव के इस सॉफ्टवेयर की तैयारी में परिलक्षित होता है आ रहा है कहते हैं।
कंपनी ने यह भी पहले से ही इस तरह बात की है, लेकिन कहते हैं कि वे अतीत, जैसे  के रूप में भविष्य में विंडोज अपडेट करेगा, अद्यतन किया गया है। '
फर्म के मुताबिक बजाय नियमित संस्करण में सुधार जारी रहेगा विंडोज 10 के एक नए संस्करण की पेशकश करने के लिए।
माइक्रोसॉफ्ट ने एक बयान में कहा है कि "एक  सेवा है, जो प्रस्तुत किया जाएगा और इस तरह अभिनव बातें ही अपडेट अपडेट हो जाएगा के रूप में जारी किया जाएगा।"
बयान में यह भी कहा कि कंपनी को उम्मीद है कि है कि भविष्य की लंबी खिड़कियों तक फैली हुई है। "
कंपनी के मुताबिक यह निर्णय लिया गया है कि विंडोज 10 के बाद से ऑपरेटिंग सिस्टम माइक्रोसॉफ्ट के उपाध्यक्ष अनुसंधान के लिए जिम्मेदार पर एक आँख के साथ  समीक्षा की जाएगी स्टीव क्लेन, हंस के अनुसार, विंडोज 11 नहीं आएगा। '
उन्होंने कहा जाता नौ माइक्रोसॉफ्ट विंडोज जानबूझ कर अतीत में बचा और Windows 10 का ट्रैक खोने के पिछले इस्तेमाल किया गया था।
हालांकि, उन्होंने कहा, माइक्रोसॉफ्ट और कई कठिनाइयों थे ऐसा करने के लिए अपने उपयोगकर्ताओं।
हर तीसरे वर्ष, माइक्रोसॉफ्ट अगले प्रमुख ऑपरेटिंग सिस्टम विकसित किया जाना था सोचना पड़ा। तीन साल पहले, डेवलपर्स और उपयोगकर्ताओं को एक जगह को रोकने के लिए क्या वह ऐसा कर रहा था एक संस्करण तैयार अवगत कराया। '
उन्होंने कहा कि एक बहुत अधिक पैसा लगाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट लोग हैं कि वे विपणन लागत के इस नए संस्करण के साथ कड़ी मेहनत की जरूरत समझाने के लिए और के लिए है। उन्होंने यह भी कहना है कि सबसे अच्छी बात कभी विकसित किया गया है।
हंस ने कहा स्टीव क्लेन, माइक्रोसॉफ्ट विंडोज पर्सनल कंप्यूटर (पीसी) से नए राजस्व का बहुत बहुत हिस्सा कंपनी की बिक्री से प्राप्त हुई थी अब कर रही है कि आय प्रभावित नहीं होगा।
"कुल मिलाकर यह एक सकारात्मक कदम है, लेकिन वहाँ भी कुछ जोखिम भी हैं।"
बीबीसी से बात करते हुए स्टीव क्लेन, हंस माइक्रोसॉफ्ट अद्यतन और कड़ी मेहनत करने की नई सुविधा वर्णित किया जाएगा बनाने के लिए जारी कहा। और कैसे बदलें वाणिज्यिक उपयोगकर्ता रहेगा सवाल को स्वीकार करेंगे और कैसे माइक्रोसॉफ्ट बदलाव के लिए नए सहायता प्रदान करेगा। "
हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि "इसका मतलब यह नहीं है कि विंडोज अब बंद कर दिया गया है और फिर से आगे नहीं जाना होगा। इसके विपरीत,  अद्यतन पर, और अब वे जल्द ही जारी किया जाएगा।"

Comments